सोमवार, 24 मार्च 2014

Do Aatmao ki Anokhi milan

                                                      अमर शर्मा     9006357621             
ये  कहानी  कहानी नहीं हैं ये एक सच्ची घटना हैं पटोरी  कि एक गॉव  की  हैं एक लड़का एक लड़की से बहुत प्यार करता था दोनों कि आपसी तालुकात देख के गाव वाले काफी  दुखी थे ये बात सुनकर काफी लोगो जानने लगे थे,  एक दिन लड़की वाले के माँ  पिता  को  इस बात की खबर हुयी  तो गाव के लोगो ने दोनों के शादी   से इनकार  कर दिया  ये बात सुनकर लड़की और लड़का मानो  दिवार की क़यामत  सी  आ  गयी  लड़को वालो को काफी बेजती  और बादनामी   हुवा  एक दिन लड़की का रिश्ता आया किसी दूसरे गाव से ये बात जब लड़को  को पता चला लड़का ने   खुद ख़ुशी कर लिया  सोचा  अब मैं जी के क्या करूँगा  ये देखते  हुए लड़की  किसी दूसरे जगह शादी  से इंकार कर  दिया एक दिन लड़की के  पापा ने लड़की कि शादी बिना पूछे तय कर दी  लड़की के काफी माना करने के वाबजूद उसकी एक भी न चला फिर लड़का   ने   जो अंजाम अपनाया  वही अंजाम लड़की ने अपना लिया  और लड़की ने भी खुद ख़ुशी कर ली ये  बात  सुन कर पुरे गाव मैं सन सनी सी फ़ैल गयी।  इक दिन लड़की नै अपने माँ को मरने के बाद सपने मैं कहा कि मुझे वही लड़का से शादी करनी हैं जिस से मैं प्यार करती हूँ।  ये  बात सुनकर काफी सन सनी फ़ैल गयी फिर लड़को के पिता को लड़का ने सापनो मैं आकर कहा माँ मैं तो मर गया हूँ पर पर मेरी  एक इच्छा हैं  मैं उसी लड़की से शादी  करना  हैं। इस  बात का खाव समझ कर भूल गया फिर  फिर लड़का सामने आकर डायरेक्ट अपना रूप दिखाया तब यकीन हुवा  तब जाकर  दोनों परिवार को अपने किये गलती का यह सास हुआ।  फिर दोनों को शादी कराने का निश्चय  किया फिर दोनों का शादी का दिन परा फिर लड़को वालो कि तरफ से बरात गया निश्चय  दिन तय किया हुवा   बरात काफी अच्छे ढंग से सजाया गया था। सभी लोग चिंचित मैं थे कि अगर लड़का और लड़की अगर नहीं आये  तो फिर क्या होगा।  लेकिन लड़को ने अपने पिता से वादा  किया  था कि  मैं जरुर  आउंगा ये मेरा वादा  हैं ठीक  वाद लड़की ने भी कि अपने माँ से  ये दोनों ने मर के भी अमर कि कथा  सुना  दिया।  लड़की वाले के घर पे  पहुचते जोर से आंधी  आयी जैसे लगता था लोगो को उडा  ले जाएगा। सभी लोग डर के भागने लगे इधर उधर  अचानक हवा का झोका  सांत हो गया फिर लड़का और लड़का और लड़की आयी ऐसा  लग रहा था जैसे रियल मैं शादी हो रहि हैं।  फिर जयमाला  हुवा बहुत से लोगो का तो डर के शारीर पानी पानी हो  रहा था। लेकिन लड़को ने कहा मैं किसी को कुछ नहीं करूँगा मैं आप लोग मुझे  समझे लेकिन मैं आप लोगो और माता पिता को पहचनता हूँ  किसी को कुछ नहीं होगा ये  दो आत्माओ  का  बादा  हैं फिर लोगो के दिल से डर  का खाफ  हटा।  और दोनों का शादी हुआ  और दोनों फिर विलीन  हो गया  सभी लोग आशिर्वाद  दिये।  इस तरह से दो आत्माओ का  शादी हुवा इस लिए कहते हैं सच्चा प्यार मर के भी अमर होता हैं। 

1 टिप्पणी:

  1. Hello friends

    This site is pretty good, I've found a new site to see movies. The site is very good complete. so many famous films and the latest movies are ready to be seen. If you like to see movies, you should try too! This is the site:

    👉 Full HD Hollywood Hindi Dubbed Movie Sites

    👉 Full HD Bollywood Latest Movie Sites

    Enjoyed ....


    जवाब देंहटाएं